Sunday 18 October 2015

देखिए ये 7 बेहतरीन सेक्स पोजिशन जो पुरुषों को और कामुक बना देती है




Top 7 Sex Positions Men Love MOST


एक बेहतर सेक्‍स लाईफ के लिए सेक्‍स के तरीकों के बारें में पूरी जानकारी रखना बेहद जरूरी होता है। इसके अलवा यदि आप सेक्‍स करने के बेहतर तरीकों को जानतें है तो आप अपनी सेक्‍स लाइफ को और भी रोचक बना सकतें है। इसके अलावा एक बेहतर सेक्‍स के लिए पोजिशन की जानकारी होना भी बेहद जरूरी होता है।

7 कामसूत्र सेक्स पोजिशन के द्वारा संभोग का सुख उठायें


गलत ढंग से किया गया सेक्‍स, या फिर एक ही तरह से हर रोज संभोग आपके सेक्‍स जीवन में खटास और स्थिलता दोनों ही ला सकता है। लेकिन आप घबराइयें मत आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखिए 7 ऐसे तरीकों के बारें में जिन्‍हे जानकर आप अपनी सेक्‍स लाईफ को और भी रोचज बना सकेंगे। साथ ही इन पोजिशन की मदद से अपने महिला साथी को पूर्णतया: उत्‍तेजित कर सकेंगे।

इन 7 बेहतरीन सेक्स पोजिशन के द्वारा संभोग का सुख उठायें


आइयें संक्षेप में जानतें है उन सात सेक्स पोजिशन के बारें में जिससे आप अपनी सेक्‍स लाइफ को और भी बेहतरीन बना सकतें है।

#1. गोद में


गोद में सेक्स पोजिशन के द्वारा संभोग का सुख उठायें


इसके अलावा आप एक जगह बैठ जाये और अपने महिला साथी को अपनी गोद में बिठायें और उन्‍हे प्‍यार भरी बाहों से तेजी से पकड़ ले। इस पोजिशन में आप अपने शरीर के अंगों का पूरा स्‍पर्श उन्‍हे दे जिसे वो महसूस कर सकें। इस दौरान आपकी साथी अपने नितम्‍ब को आपके गुप्‍तांग पर रगडेंगी तो उनका पूरा साथ दे और उन्‍हे आनंद का अहसास करायें।

#2. डॉगी स्टाइल


डॉगी स्टाइल सेक्स पोजिशन के द्वारा संभोग का सुख उठायें


इस पोजिशन में महिला सेक्स करने के वक्त घुटनों के बल अपने साथी के विमुख बैठ जाती हैं। कभी-कभी सेक्स करने में आसानी होने के कारण वह पेट के बीच में तकिया भी रख सकती हैं। इस अवस्था में अच्छी तरह पेनिट्रेशन का लाभ उठाया जा सकता है लेकिन पुरूष को सेक्स प्रक्रिया के दौरान थोड़ा खुद पर नियंत्रण रहने की भी ज़रूरत होती है।

#3. मिशनरी


Missionary sex positions to get pregnant


यह सबसे आम पज़िशन होता है, लेकिन फ़ायदे अनेक होते है। इस पज़िशन में महिला लेटी रहती है और पुरूष उसके ऊपर होता है। इस अवस्था में शुक्राणु को गर्भाशय तक पहुँचने में आसानी होती है। पुरूष और स्त्री दोनों को संभोग का पूरा आनंद मिल पाता है। स्त्री इस अवस्था में पुरूष के संपर्क में ज़्यादा नजदीक आ पाती है।

#4. ग्लोइंग ट्राइएंगल


ग्लोइंग ट्राइएंगल सेक्स पोजिशन के द्वारा संभोग


यह पोज़ मिशनरी पोज़ का ही एक शाखा होता है। इस पजिशन में भी स्त्री लेटी हुई होती है और पुरूष उसके ऊपर होता है मगर फर्क सिर्फ इतना होता है कि पुरूष अपने पैरों को फैला देता है। स्त्री के कुल्हा और पास आ जाता है, सेक्स संबंध आसान करने के लिए कुल्हे के नीचे तकिया आदि रख सकते हैं।

देखिए ये 7 बेहतरीन सेक्स पोजिशन जो पुरुषों को और कामुक बना देती है


इस अवस्था में स्त्री पुरूष को और भी पास ला सकती है जिससे लिंग अच्छी तरह से गर्भाशय के पास जा पाता है। इस अवस्था में पुरूष ज़्यादा हिल नहीं पाता है जिससे गर्भधारण का काम आसान हो पाता है।

#5. द रॉक एण्ड रोलर या एन्वील


एन्वील सेक्स पोजिशन के द्वारा संभोग का सुख उठायें


यह भी मिशनरी के तरह ही होता है, इस अवस्था में भी लिंग गर्भाशय तक अच्छी तरह पहुँच पाता है। इस अवस्था में पुरूष स्त्री के ऊपर होता है मगर महिला के दोनों पैर पुरूष के कंधे पर होता है, जो सेक्स करने के चरम सुख को प्राप्त करने में पूरी तरह से मदद करता है।

#6. मैजिक माउन्टेन


मैजिक माउन्टेन सेक्स पोजिशन के द्वारा संभोग का सुख उठायें


यह पजिशन भी डॉग स्टाइल के तरह ही होता है। इस अवस्था में स्त्री झुककर खड़ी होती है। पुरूष पीठ के पीछे खड़ा होकर संभोग का सुख भोगता है। स्त्री शरीर के ऊपरी अंग को सही अवस्था में रखने के लिए तकिये का सहारा ले सकती है। इस अवस्था में गर्भधारण की संभावना बहुत हद तक बढ़ जाती है।

#7. लस्टी लेग


लस्टी लेग सेक्स पोजिशन के द्वारा संभोग का सुख उठायें

इस पोजिशन में सेक्स का आनंद उठाना उन्हीं लोगों के लिए आसान होता है जिनका शरीर लचीला होता है। इस अवस्था में दोनों एक दूसरे के सामने खड़े होते हैं। महिला अपने पैर को पुरूष के कंधे पर रखती है और पुरूष महिला को अपने पास लाता है। और इस तरह वे संभोग का सुख अच्छी तरह से उठा पाते हैं।




देखिए ये 7 बेहतरीन सेक्स पोजिशन जो पुरुषों को और कामुक बना देती है

No comments:

Post a Comment