Friday 16 October 2015

अगर आप इन सर्दियों में दुल्हन बनने वाली हैं तो यह खबर काश आपके लिए ही है




अगर आप इन सर्दियों में दुल्हन बनने वाली हैं तो यह खबर काश आपके लिए ही हैक्या इन सर्दियों में आप भी दुल्हन बनने वाली हैं? अगर हां तो तैयारी करने के लिए आपके पास बहुत कम समय है. बाकी चीजों की तैयारी के साथ ही आपको अपनी त्वचा को भी उस खास दिन के लिए तैयार करना होगा.


इसके अलावा इन छोटे-छोटे उपायों को अपनाकर भी आप अपनी शादी के दिन और खूबसूरत नजर आ सकती हैं:


अगर आप इन सर्दियों में दुल्हन बनने वाली हैं तो यह खबर काश आपके लिए ही हैहालांकि आजकल ब्यूटी पार्लर में छह महीने और तीन महीने के ब्राइडल ट्रीटमेंट किए जाते हैं लेकिन कितना अच्छा हो अगर आप घरेलू उपायों से पाएं वह खास ग्लो.


ये भी पढ़िएजानिए महिलाओं को कौनसी 7 बीमारी से आते हैं अनचाहे बाल


अगर आप इन सर्दियों में दुल्हन बनने वाली हैं तो यह खबर काश आपके लिए ही है1. सप्ताह में कम से कम पांच दिन 20 से 30 मिनट तक वॉक जरूर करें. ऐसा करने आपका तनाव कम होगा और ब्लड सर्कुलेशन बढ़ेगा. इससे त्वचा में निखार आएगा.


ये भी पढ़िएमहिलाओ में पीरियड्स के खतरनाक दर्द को कम करने में असरदार हैं ये 15 उपाय


अगर आप इन सर्दियों में दुल्हन बनने वाली हैं तो यह खबर काश आपके लिए ही है2. आज से ही बॉडी सोप को बाय-बाय कह दीजिए और कोई माइल्ड ब्यूटी फेस वॉश का इस्तेमाल करना शुरू कर दीजिए. रात को सोने से पहले अपने चेहरे को साफ जरूर कर लें.


ये भी पढ़िएपत्नियां, पतियों से छुपा कर रखती हैं ये 5 बड़े राज, आप जानते हैं क्या?


अगर आप इन सर्दियों में दुल्हन बनने वाली हैं तो यह खबर काश आपके लिए ही है3. रात के वक्त के लिए एक ऐसा मॉइश्चराइजर चुनें जिसमें एंटी-ऑक्सीडेंट की खूबी हो. अगर आपका मॉइश्चराइजर विटामिन ए, सी, ई और बी3 से युक्त है तो यह आपकी त्वचा को पोषित करने का काम करेगा.


ये भी पढ़िएइस अभिनेत्री को दुनिया की सबसे सेक्सी वूमेन चुना गया है, देखें टॉपलेस फोटोशूट


अगर आप इन सर्दियों में दुल्हन बनने वाली हैं तो यह खबर काश आपके लिए ही है4. को‍शिश कीजिए कि रासायनिक चीजों का इस्तेमाल कम से कम हो. कोई भी उत्पाद इस्तेमाल करने से पहले अपने त्वचा रोग विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें. एक बात और – पैसे बचाने के फेर में कभी भी उत्पाद की गुणवत्ता के साथ समझौता न करें.


ये भी पढ़िएये 8 घरेलू उपचार महिलाओं को बांझपन से मुक्‍ती दिला सकते है


अगर आप इन सर्दियों में दुल्हन बनने वाली हैं तो यह खबर काश आपके लिए ही है5. अगर आपको बहुत अधिक पसीना आता है और आपको धूल-गंदगी में ही काम करना है तो हर रोज बाल धोना आपके लिए जरूरी है. शैंपू करने के बाद बालों को कंडीशनर करना न भूलें. साथ ही बालों में तेल लगाना भी बहुत जरूरी है. इससे बाल रूखे और बेजान नहीं होते.


ये भी पढ़िएजब पहनना हो बैकलेस ब्लॉउज या गाउन तब अपनाएं ये 5 उपाय तो आप लगेगी हॉट And सेक्सी


अगर आप इन सर्दियों में दुल्हन बनने वाली हैं तो यह खबर काश आपके लिए ही हैशादी के खास दिन की तैयारी करने से सबसे पहले कुछ बातें जान लेना आपके लिए अच्छा रहेगा. पहली बात यह कि आपकी शादी एक खुशी का मौका है और उसे लेकर किसी भी तरह का तनाव आपकी खुशी को कम कर सकता है. इसलिए तनाव लेने से बचें. इसका असर आपके चेहरे पर भी दिखाई देगा. सकारात्मक रहें.


ये भी पढ़िएजानिए ऎश्वर्या रॉय की खूबसूरत व यंग स्किन के टॉप 5 सीक्रेट्स




अगर आप इन सर्दियों में दुल्हन बनने वाली हैं तो यह खबर काश आपके लिए ही है

No comments:

Post a Comment